लाइव सुसाइड मामले में व्यापारियों मार्च निकलकर डीएम को सौंपा पत्रक

बलिया। जनपद के सभी व्यापारी संगठनों का संगठन संयुक्त व्यापार मंडल, बलिया के तत्वावधान में सोमवार को स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता आत्महत्या प्रकरण मामले में टाउन हॉल बलिया में जनपद के व्यापारी इकट्ठा होकर कासिम बाजार, चौक, रेलवे स्टेशन, चित्तू पांडे चौराहा, रोडवेज, कचहरी, टीडी कॉलेज चौराहा होते हुए जिलाधिकारी बलिया से मिलकर मांग पत्र सौंपा गया और मामले में प्रगति जाना।

Read more

गन व्यवसायी सुसाइड में दो अभियुक्त गिरफ्तार, टीम गठित कर तेज हुई कार्रवाई

शहर कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन मालगोदाम रोड स्थित अपने दुकान में फेसबुक लाइव आकर बीते दिनों गन व्यवसायी ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया था. इस मामले में मृतक व्यापारी की पत्नी के तहरीर पर 13 नामजद सहित 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. मुकदमे में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिन पर आरोप है कि सूदखोरी के नाम पर जबरिया मानसिक उत्पीड़न करते थे.

Read more

राजेश सिंह ने छोड़ी अधिकार सेना,राष्ट्रीय दल यूनाइटेड का दामन थामा

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर की राजनीतिक पार्टी अधिकार सेना में राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभाल रहे राजेश सिंह कोहली ने पार्टी के पद और सदस्यता से त्यागपत्र देकर दूसरा राजनीतिक दल राष्ट्रीय दल यूनाइटेड का दामन थाम लिया है.

Read more

गरीब छात्रों को निजी स्कूलों में धरातल पर मिले पढ़ने का हक

7007809707 for Ad Booking Job Posting tulsi hospitaltulsi hospital Advertisement sunbeam admission 2023sunbeam admission 2023 Advertisement Phynix-SchoolIEL-BalliaDR Service Centeraashirwad hospital

Read more

किसानों को मुफ्त बिजली देने के वादाखिलाफ़ी पर बिफरे आप कार्यकर्ताओं ने दी चेतावनी

आम आदमी पार्टी बलिया इकाई के द्वारा 2022 चुनाव के समय में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किसानों को मुफ्त बिजली देने के संबंध में जो वादा किया गया था उस वादाखिलाफी के विरुद्ध जिलाधिकारी के माध्यम से विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन राज्यपाल को भेजा। इस मौके पर आप नेताओं ने कहा कि गरीब, किसानों व मध्यमवर्गीय लोगों पर बिजली बिल बढ़ाकर और अधिक अत्याचार न किया जाए. क्योंकि महंगाई के चलते देश प्रदेश में रहने वाले आमजन की कमर पहले ही टूट चुकी है. ऊपर से मुफ्त बिजली देने का वादा करने वाली सरकार बिजली मूल्य लगातार बढ़ाती जा रही है जो किसी भी हाल में ठीक नहीं है.

Read more

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए डीएम ने tourism वाहन को किया रवाना

ज़िलाधिकारी कार्यालय से बलिया के पर्यटन स्थलों के दीदार को बढ़ावा देने हेतु गोयल सर्विसेज़ द्वारा एक उत्कृष्ट पहल किया गया। जिसका शुभारंभ ज़िलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने हरी झंडी दिखा कर किया।
गोयल सर्विसेज़ द्वारा बलिया के पर्यटनों को बढ़ावा देने हेतु मात्र 999/-₹ प्रति व्यक्ति के खर्च पर बलिया के महत्वपूर्ण 12 पर्यटन स्थलों का पर्यटन कराने के साथ साथ एक समय का भोजन भी कराने की शुरुआत की गई है । किसी भी समय कोई भी व्यक्ति गोयल सर्विसेज़ द्वारा जो की सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त ट्रैवल एजेंसी है से 9838452577 पर बुकिंग करा कर इन दर्शनीय स्थलों का भ्रमण करने का लाभ ले सकता है।

Read more

गणतंत्र दिवस: जिले में शान से लहराया तिरंगा

26 जनवरी के 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने अपने कार्यालय कैंप और जिलाधिकारी कार्यालय में झंडारोहण किया। साथ ही उपस्थित लोगों को अपने राष्ट्रध्वज और राष्ट्र के प्रति सच्ची श्रद्धा रखने की प्रतिज्ञा भी दिलाई।इसके उपरांत जिलाधिकारी ने जिलाधिकारी कार्यालय में स्थित सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा का माल्यार्पण किया, तदुपरांत कलेक्ट्रेट सभागार में उन्होंने कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों के साथ बैठक की।जिलाधिकारी ने इस अवसर पर स्वतंत्रता सेनानी रामविचार पांडेय और दिवंगत स्वतंत्रता सेनानी नारायण जी की पत्नी ज्योतिया देवी को  माला पहनाकर और शाल भेंट कर सम्मानित किया।

Read more

क्रिमिनल बार के अध्यक्ष देवेंद्र, महासचिव अनिल, कोषाध्यक्ष बने प्रदीप गुप्ता

क्रिमिनल एंड रेवेन्यू बार एसोसिएशन का चुनाव मंगलवार को सिविल कोर्ट परिसर में स्थित क्रिमिनल बार के सभागार में गहमा-गहमी के बीच संपन्न हुआ. जिसमें अध्यक्ष पद पर देवेंद्र मिश्रा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रणजीत सिंह को पराजित कर दिया. इसके अलावा महासचिव पद पर अनिल मिश्रा ने मिथिलेश सिंह चमन को पराजित किया है.

Read more

कुलाधिपति की अध्यक्षता में चन्द्रशेखर विवि का 4th दीक्षांत समारोह आयोजित

जनननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय का चौथा दीक्षान्त समारोह रविवार को कुलाधिपति/राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। इस समारोह में कुल 25220 छात्र-छात्राओं को उपाधि दी गयी, जिसमें 22421 स्नातक स्तर के तथा 2799 स्नातकोत्तर स्तर से विद्यार्थी सम्मिलित हैं। इसके अलावा 34 मेधावियों को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया गया, जिसमें 28 छात्राएं व 6 छात्र हैं। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि इसरो के मानद प्रोफेसर पद्मश्री वाईएस राजन व विशिष्ट अतिथि प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय सम्मिलित हुए।

Read more

JNCU: दीक्षांत समारोह के आयोजन की तैयारी पूरी

जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय में 9 जनवरी को आयोजित होने वाले चतुर्थ दीक्षांत समारोह का रविवार को रिहर्सल किया गया। इस दौरान कुलपति ने विभिन्न कोर्सेज के स्टूडेंट्स को प्रतीकात्मक डिग्री वितरित की। वहीं कई अन्य कोर्सेज के टॉप-टेन को पूर्वाभ्यास में ही उपाधि वितरित की गई। इसके पहले समारोह स्थल का भूमि पूजन हुआ। कुलपति प्रोफेसर कल्पलता पाण्डेय ने दीक्षांत मंडप में विधि-विधान से पूजन-हवन किया। पंडित अरुणेंद्र कुमार मिश्रा ने मंत्रोच्चार के साथ पूजा सम्पन्न कराया। किसी भी शुभ कार्य के लिए भारतीय परंपरा एवं संस्तुति में भूमि पूजन का महत्त्व निर्विवाद है

Read more