लाइव सुसाइड मामले में व्यापारियों मार्च निकलकर डीएम को सौंपा पत्रक

बलिया। जनपद के सभी व्यापारी संगठनों का संगठन संयुक्त व्यापार मंडल, बलिया के तत्वावधान में सोमवार को स्वर्गीय नंदलाल गुप्ता आत्महत्या प्रकरण मामले में टाउन हॉल बलिया में जनपद के व्यापारी इकट्ठा होकर कासिम बाजार, चौक, रेलवे स्टेशन, चित्तू पांडे चौराहा, रोडवेज, कचहरी, टीडी कॉलेज चौराहा होते हुए जिलाधिकारी बलिया से मिलकर मांग पत्र सौंपा गया और मामले में प्रगति जाना।

Read more

गन व्यवसायी सुसाइड में दो अभियुक्त गिरफ्तार, टीम गठित कर तेज हुई कार्रवाई

शहर कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन मालगोदाम रोड स्थित अपने दुकान में फेसबुक लाइव आकर बीते दिनों गन व्यवसायी ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया था. इस मामले में मृतक व्यापारी की पत्नी के तहरीर पर 13 नामजद सहित 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. मुकदमे में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिन पर आरोप है कि सूदखोरी के नाम पर जबरिया मानसिक उत्पीड़न करते थे.

Read more

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना बोले, विधायकों का सम्मान कम करने की हो रही कोशिश

उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना ने आज कहा कि विधायकों का सम्मान उस क्षेत्र की जनता का सम्मान है लेकिन पिछले कुछ दशकों से विधायकों का सम्मान कम करने की कोशिश की जा रही है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विधायकों को सम्मान देना अधिकारियों की जिम्मेदारी है

Read more

असलहा व्यापारी की मौत के मामले 13 नामजद सहित 19 पर केस दर्ज

शहर कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन मालगोदाम रोड पर स्थित अपने गन हॉउस नामक असलहो की दुकान में ज़ब दुकान के मालिक नन्दलाल गुप्त ने बुधवार को दोपहर बाद लगभग ढाई बजे कनपटी पर गोली मार कर आत्महत्या कर लिया था. इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने 13 नामजद वह चार पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ यानी 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है.

Read more

…आखिर सुदखोरों से परेशान व्यापारी ने खुद को क्यों उड़ाया

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन मालगोदाम रोड पर स्थित बलिया आर्म्स कारपोरेशन के मालिक नंदलाल गुप्ता (45 साल) ने बुधवार को अपने दुकान में ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे की फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गयी। व्यापारी के लाइव वीडियो ने पुरे जनपद में तहलका मचाकर रख दिया है.

Read more

किसानों को मुफ्त बिजली देने के वादाखिलाफ़ी पर बिफरे आप कार्यकर्ताओं ने दी चेतावनी

आम आदमी पार्टी बलिया इकाई के द्वारा 2022 चुनाव के समय में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किसानों को मुफ्त बिजली देने के संबंध में जो वादा किया गया था उस वादाखिलाफी के विरुद्ध जिलाधिकारी के माध्यम से विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन राज्यपाल को भेजा। इस मौके पर आप नेताओं ने कहा कि गरीब, किसानों व मध्यमवर्गीय लोगों पर बिजली बिल बढ़ाकर और अधिक अत्याचार न किया जाए. क्योंकि महंगाई के चलते देश प्रदेश में रहने वाले आमजन की कमर पहले ही टूट चुकी है. ऊपर से मुफ्त बिजली देने का वादा करने वाली सरकार बिजली मूल्य लगातार बढ़ाती जा रही है जो किसी भी हाल में ठीक नहीं है.

Read more

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए डीएम ने tourism वाहन को किया रवाना

ज़िलाधिकारी कार्यालय से बलिया के पर्यटन स्थलों के दीदार को बढ़ावा देने हेतु गोयल सर्विसेज़ द्वारा एक उत्कृष्ट पहल किया गया। जिसका शुभारंभ ज़िलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने हरी झंडी दिखा कर किया।
गोयल सर्विसेज़ द्वारा बलिया के पर्यटनों को बढ़ावा देने हेतु मात्र 999/-₹ प्रति व्यक्ति के खर्च पर बलिया के महत्वपूर्ण 12 पर्यटन स्थलों का पर्यटन कराने के साथ साथ एक समय का भोजन भी कराने की शुरुआत की गई है । किसी भी समय कोई भी व्यक्ति गोयल सर्विसेज़ द्वारा जो की सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त ट्रैवल एजेंसी है से 9838452577 पर बुकिंग करा कर इन दर्शनीय स्थलों का भ्रमण करने का लाभ ले सकता है।

Read more

एक दिवसीय कराटे कैम्प एवं कलर बेल्ट टेस्ट में करातेबाजों ने दिखाया कौशल

शोतोकान कराटे एसोसिएशन के तत्वावधान में एक दिवसीय कराटे कैम्प एवं कलर बेल्ट टेस्ट का आयोजन सनबीम स्कूल अगरसंडा बलिया में आयोजित किया गया. बेल्ट टेस्ट में विद्यालय के ही बालक बालिकाओं ने प्रतिभाग किया। इस बेल्ट टेस्ट में पास हुए खिलाडी है.

Read more

सुरहाताल: बसन्तपुर की तरफ मैरिटार का किनारा भी दिखेगा गुलजार

सुरहाताल की रौनक अब चारो ओर से बढ़ाने का प्रयास जिला प्रशासन की ओर से हो रहा है। अब बसंतपुर की तरह मैरीटार गांव की तरफ से भी सुरहाताल का किनारा पर्यटन के लिहाज से गुलजार दिखेगा। उधर से भी पर्यटक अब बोटिंग का आनंद ले सकेंगे।

Read more

तुरैहा चेतना महासम्मेलन में बनी रणनीति

भारतीय तुरैहा चेतना महासभा बलिया के तत्वावधान में दिनांक 26 जनवरी को दिन गुरुवार समय 1:00 बजे दिन में स्थान कृषि मंडी समिति बलेउर,सहतवार में ” तुरैहा चेतना महा सम्मेलन 2023″ का आयोजन किया गया है जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक बासडीह केतकी सिंह , पूर्व विधायक शंकर चौहान ,बलिया भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, राजेश पूरा प्रदेश अध्यक्ष फिशरमैन अनुसूचित मोर्चा उत्तर प्रदेश, अरविंद गांधी, प्रदेश उपाध्यक्ष ,अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, उत्तर प्रदेश, श्री भगवानदास मझवार, प्रदेश उपाध्यक्ष, फिशरमैन अनुसूचित मोर्चा उत्तर प्रदेश , बलिया जनपद के अलावा विभिन्न जनपदों के तुरैहा समाज के लोग भारी संख्या में शामिल हुए ।

Read more